Why Tik Tok Band in India? | Tik tok Kyu Band Huwa | Tik Tok Not Band ?

Hello, Dosto aaj mere title hai "Why Tik Tok Band in India? | Tik tok Kyu Band Huwa | Tik Tok Not Band ?". Dosto aaj ham bataye ge Kya Tik Tok Band huwa hai india me . Or Tik tok Kyu Band Huwa India me. Dosto aap Tik tok lover hai to aaj mai aapko solution bhi batau ga aapko. Tik tok kaise Chalaye India me .




Why Tik Tok Band in India? | Tik Tok Kyu Band Huwa | Tik Tok Not Band?

Why Tik Tok Band in India?





Dosto aap log Jaante hai tik tok band ho gya hai. Lekin aap ye nhi jante ki kyu huwa hai or kaise huwa. Kya aap tiktok use kar paaye ge ab apne life me. Or kya hoga Star Logo Ka . Dosto Tik tok ko Google play Store or aaple Store hata diya gya . Jisse Oy bhi Tik tok ko download nhi kar aapye . Agar aap ke pass Apple ka phone hai to useme apple store ke tik tok aap ko hata diya gya hai.

Google ने निर्णय से परिचित व्यक्ति के अनुसार, अवैध सामग्री के साथ सरकारी चिंताओं पर लोकप्रिय ऐप TikTok तक पहुंच को अवरुद्ध करने के लिए एक भारतीय अदालत के आदेश का अनुपालन किया है। इस कदम से ऐप के मालिक, चाइना की बायेडेंस लिमिटेड, दुनिया के सबसे मूल्यवान स्टार्टअप, अपने सबसे प्रमुख बाजारों में से एक है।

एक भारतीय राज्य की अदालत ने पहले वीडियो को साझा करने वाले मोबाइल ऐप से बच्चों को परेशान करने वाली सामग्री, जिसमें पोर्नोग्राफी शामिल है, चिंता का हवाला देते हुए संघीय सरकार को टिकटॉक पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहा था। बाईटेडेंस ने इस प्रस्ताव को लड़ा, लेकिन भारत के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा इसे खारिज कर दिया गया। नियामकों ने तब वर्णमाला इंक के Google और Apple Inc. से अपने ऐप स्टोर से TikTok को हटाने के लिए कहा।

Google के एक प्रवक्ता ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। Apple के एक प्रतिनिधि ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया। अदालत का फैसला भारत में ऐप के भविष्य के डाउनलोड को प्रतिबंधित करता है, मौजूदा डाउनलोड को नहीं, फैसले से परिचित व्यक्ति ने कहा, जिसे निजी मामलों पर चर्चा नहीं करने के लिए कहा गया है।

Also Read :- 

बायटेंस के प्रवक्ता ने ऐप स्टोर के फैसलों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन टिक्कॉक इंडिया से एक बयान दिया: "हमें भारतीय न्यायिक प्रणाली में विश्वास है," कंपनी ने कहा। "और हम एक परिणाम के बारे में आशावादी हैं जो भारत में 120 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं द्वारा प्राप्त किया जाएगा।"

भारत पूरे एशिया में कई देशों में से एक है जो इंटरनेट कंपनियों के अधिक कुशल ओवरसीज को अपनाता है, जिस तरह से चीन वेब को नियंत्रित करता है।

बायटेंस, जो सामाजिक और समाचार पढ़ने वाले ऐप्स बनाता है, उसके अधिकांश उपयोगकर्ता और बिक्री चीन में हैं। लेकिन TikTok ने लोकप्रियता में कहीं और विस्फोट किया है, जिससे किसी अन्य चीनी टेक कंपनी की तुलना में Bytedance को अधिक वैश्विक पहुंच मिली है। निवेशकों ने करीब 75 बिलियन डॉलर की कंपनी को महत्व दिया है। स्टार्टअप ने भारत में काफी धक्का दिया है, जहां अधिकांश उपभोक्ता Google के एंड्रॉइड सॉफ़्टवेयर चलाने वाले फोन का उपयोग करते हैं।

रायटर ने टिक्कॉक को भारत में Google के ऐप स्टोर से हटाने की सूचना दी |

Dosto aap kya chahte hai Tik tok use karna to mai NEXT POST me batau ga kaise use karna hai ...
Ye details aapko agar achha laga ho to jarur se jarur comment kar please.

Post a Comment

0 Comments